पहाड़ों में आये दिन होने वाले हादसों को रोकने के उपाय किये जाने चाहिए ।

0
11

IEP Dehradun

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने जनपद टिहरी गढ़वाल के चम्बा-धरासू मोटर मार्ग में हुए भीशण बस सड़क हादसे पर गहरा दुःख जताया है। सिंह ने दुर्घटना में मृतकों के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है तथा घायलों के शघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।
अपने शोक संदेश में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्र में लगातार इस प्रकार की दुर्घटनाओं से लोगों को असमय काल कल्वित होना पड़ रहा है जो कि अत्यंत दुःखद है। उन्होंने कहा कि पहाड़ों में आये दिन होने वाले ऐसे हृदय विदारक हादसों को रोकने के उपाय किये जाने चाहिए। प्रीतम सिंह ने टिहरी गढ़वाल के स्थानीय प्रशासन से सड़क हादसे की जानकारी ली तथा बचाव एवं राहत कार्यों के निर्देष दिये। उन्हांेंने मुख्यमंत्री से मृतकों के आश्रितों को उचित मुआबजा दिये जाने तथा घायलों के समुचित उपचार किये जाने की मांग की है।
प्रदेश कांग्रेस महामंत्री विजय सारस्वत, डाॅ0 संजय पालीवाल, मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र षाह, महामंत्री नवीन जोषी, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, पूर्व मंत्री अजय सिंह, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी, पीसीसी सदस्य राजेश चमोली, गिरीश पुनेड़ा, महन्त विनय सारस्वत, सचिव भरत शर्मा, अजय नेगी, दीवान सिंह, दीप बोहरा,प्रदीप भट्ट आदि ने भी चम्बा-धरासू मोटर मार्ग पर हुए सड़क हादसे पर शोक प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here